ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। आरआर सिनेमा जयपुरिया मॉल इंदिरापुरम में सत्ताईस सितंबर को रिलीज हुई मल्टीस्टारर उत्तराखंडी फ़िल्म संस्कार सुपरहिट हो गई है। फ़िल्म के सभी शो हॉउसफुल जा रहे हैं। रविवार उन्तीस सितंबर को फ़िल्म की कास्ट जयपुरिया मॉल इंदिरापुरम पहुँची और दर्शकों के साथ फ़िल्म देखी। 

पीआर फिल्म प्रोडक्शन के बैनरतले निर्मित मल्टीस्टारर उत्तराखंडी फीचर फिल्म संस्कार पूर्णतः अपनी संस्कृति, संस्कार, रीति रिवाज पर आधारित पारिवारिक फिल्म है। फ़िल्म में खलनायक की भूमिका में अभिनय के बादशाह बलदेव राणा का सुपर अभिनय दर्शकों को खूब भा रहा है। साथ ही खलनायक के भाई मणि की भूमिका में आंनद सिसवाल ने अपने डैशिंग अंदाज़ से दर्शकों का ध्यान खींचा है। 

सैकड़ों हिट फिल्मों में अलग अलग बेहतरीन किरदार निभा चुके सुपर स्टार राजेश मालगुड़ी ने इस फिल्म में एक ओजस्वी ईमानदार इंस्पेक्टर की भूमिका को जीवंत कर दिया है। अपराधियों को उनकी औक़ात याद दिलाने वाले जांबाज इंस्पेक्टर की भूमिका में राजेश मालगुड़ी ने फ़िल्म में बेहतरीन फाइट सीन किये हैं। 

फ़िल्म के हीरो हैं युवा दिलों की धड़कन सुपर स्टार संजू सिलोड़ी। संजू सिलोड़ी ने इस फ़िल्म में अभिनय के अलग अलग रंग दिखाए हैं। फ़िल्म के प्रारंभ में कॉलेज के स्टूडेंट, माँ के दुलारे बेटे और बड़े भाई का सम्मान करने वाले किरदार में। फिर पैसे की चकाचौंध में अपराधियों से हाँथ मिला लेने वाले निगेटिव कैरेक्टर के बाद जब संजू सिलोड़ी अपराधियों को मिट्टी में मिलाते हुए दिखते हैं तो सीधे दर्शकों के दिल में उतर जाते हैं। 

फ़िल्म संस्कार में नायिका शिवानी भंडारी और अंकिता परिहार के रूप में अभिनय और खूबसूरती का डबल डोज़ है। कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका में शिवानी भंडारी और एक टेलेंटेड डॉक्टर की भूमिका में अंकिता परिहार ने दर्शकों के दिल को छुआ है। दर्शक इनके सधे हुए अभिनय और हुस्न के जलवों से बच नहीं सकता। 

फ़िल्म को मधुर गीत संगीत से सजाया है सुप्रसिद्ध संगीतकार संजय कुमोला ने और बहुत ही सुन्दर आकर्षक कहानी, डायलॉग, गीत लिखे हैं बहुमुखी प्रतिभा के धनी पदम गुसाई ने। फिल्म का शानदार निर्देशन किया है बहुत ही तजुर्बेकार निर्देशक बृज रावत व राज नेगी ने। दर्शकों का असीम प्यार मिलने के बाद तय माना जा रहा है कि उत्तराखंडी सिनेमा के लिए फिल्म 'संस्कार' मील का पत्थर साबित होगी।

देखें वीडियो: -




Share To:

Post A Comment: