ग़ाज़ियाबाद। शनिवार को श्री आदर्श धार्मिक रामलीला कमेटी संजय नगर में धनुष यज्ञ लक्ष्मण परशुराम संवाद का बड़ा ही मर्म स्पर्शी मंचन किया गया। संजय नगर रामलीला मैदान में पहुंचे अपार श्रद्धालुओं ने लक्ष्मण परशुराम संवाद का आनंद लिया और श्री राम के शील स्वभाव को आत्मसात किया। 

श्री आदर्श धार्मिक रामलीला कमेटी के संयोजक मोहन सिंह रावत, अशोक चांदीवाल, मंच संचालक प्रदीप चौधरी तथा कमेटी के समस्त राम भक्तों ने लीला मंचन के दौरान मंच पर पहुंचे युवा भाजपा नेता व निदेशक श्री राम गौरव स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, ग़ाज़ियाबाद सौरभ यादव, व्यापारी नेता राष्ट्रीय व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष रेलवे बोर्ड सदस्य भारत सरकार बालकिशन गुप्ता, मेरठ मंडल के अध्यक्ष तथा चार्म्स कैसल सोसाइटी के डायरेक्टर अजय सिंघल, केडबरी डिस्ट्रीब्यूटर लवलेश लवी गर्ग, राष्ट्रीय व्यापार मंडल के पश्चिम क्षेत्र उपाध्यक्ष पंडित अशोक भारतीय का गर्म जोशी से स्वागत अभिनंदन किया गया।

इस अवसर पर युवा भाजपा नेता व निर्देशक श्री राम गौरव स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, ग़ाज़ियाबाद सौरभ यादव ने रामलीला के महत्व को बताया और श्री राम के आदर्शों पर लोगों को चलने के लिए प्रेरित किया और हमारे ग्रंथ किस प्रकार से लोगों का जीवन बदल सकते हैं उस पर प्रकाश डाला।

बालकिशन गुप्ता ने श्री आदर्श धार्मिक रामलीला कमेटी के सभी पदाधिकारी सदस्यों को शानदार आयोजन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।



Share To:

Post A Comment: