हरियाणा : बृजेश कुमार। हिसार बास देवी मंदिर ग्राउंड नव युवा जागृति मंच ट्रस्ट के तत्वाधान में आठवां मेधावी छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह का विशाल आयोजन किया गया। जिसमें 44 गांव के नारनौंद सतरोल खाप मेधावी छात्र प्रतिभा सम्मान किया गया। इस अवसर पर विश्व ब्रह्मऋषि ब्राह्मण महासभा के पीठाधीश्वर ब्रह्मऋषि विभूति बीके शर्मा हनुमान अति विशिष्ट अतिथि के रूप में पधारे। जहां पहुंचने पर खाप के प्रधानों ने पगड़ी बांधकर उनका सम्मान किया। 

कार्यक्रम का शुभारंभ बीके शर्मा हनुमान ने मां सरस्वती के समक्ष ज्योति प्रज्वलित करके किया। इस अवसर पर बीके शर्मा हनुमान ने कहा कि यह बहुत अच्छा कार्य है। जहां मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान होता है, मां सरस्वती का वहां पर स्वत  ही आगमन हो जाता है। यह बच्चे देश का भविष्य हैं। इनमें से कोई अधिकारी बनेगा, कोई डॉक्टर बनेगा, कोई देश को आगे उन्नति के लिए नई-नई जिम्मेदारी का वहन करेंगे। मैं धन्यवाद देना चाहता हूँ कार्यक्रम के आयोजक कपिल वत्स का। जिन्होंने मुझे हरियाणा की पावन धरती पर आने का निमंत्रण दिया। 

इस अवसर पर विश्व ब्रह्मऋषि ब्राह्मण महासभा के पीठाधीश्वर ब्रह्मऋषि विभूति बीके शर्मा हनुमान ने पंडित कपिल वत्स को हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी की संस्तुति करते हुए विश्व ब्रह्मऋषि ब्राह्मण महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष पंडित महेश शर्मा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री कपिल शर्मा ने अनुमोदन किया। 44 गांव की खाप ने समर्थन किया। हरियाणा प्रदेश के नवनियुक्त कपिल वत्स को बधाई देने वालों का ताता लगा रहा। इस अवसर पर हजारों लोग उपस्थित रहे।




Share To:

Post A Comment: