पत्रकारों ने पुलिस आयुक्त और जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

ग़ाज़ियाबाद। मंगलवार 1 अक्टूबर को ग़ाज़ियाबाद के पत्रकारों ने जर्नलिस्ट अपूर्वा के नेतृत्व में एकजुट होकर पुलिस आयुक्त एवं जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपते हुए वरिष्ठ पत्रकार रणसिंह की तुरंत रिहाई की मांग की है। 

जर्नलिस्ट अपूर्वा का कहना है कि पूर्व सांसद रिटायर्ड जनरल वीके सिंह ने राजनैतिक षड्यंत्र के तहत अपनी पावर का दुरूपयोग करते हुए हमारे वरिष्ठ पत्रकार साथी रणसिंह पर एक फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर जेल भिजवा दिया गया है। पूर्व सांसद द्वारा वरिष्ठ पत्रकार पर झूठा मुकदमा दर्ज कराकर जेल भिजवाना पत्रकारिता पर बड़ा प्रहार है जिसका हम सभी पुरजोर विरोध करते हैं और प्रशासन से वरिष्ठ पत्रकार रणसिंह की तुरंत रिहाई की मांग करते हैं। अगर पुलिस प्रशासन इस मामले की गंभीरता से निष्पक्ष जांच करके हमारे पत्रकार साथी को रिहा नहीं करता है तो हम आन्दोलन करने के लिए विवश होंगे। 

वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी डॉ पूनम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने वरिष्ठ पत्रकार साथी रणसिंह का पक्ष सुने बिना व बिना किसी जांच के, पूर्व सांसद और भाजपा नेताओं के दबाव में उन्हें जेल भेज दिया गया है। इससे पुलिस प्रशासन सवालों के घेरे में है। हमारी पुलिस प्रशासन से यही मांग है कि हमारे वरिष्ठ पत्रकार साथी रणसिंह को तुरंत रिहा किया जाए। 

इस अवसर पर पत्रकार पंकज शर्मा, योगेश कुमार, मनोज, कपिल मेहरा, प्रीति मिश्रा, उज्जवल कुमार, परमानंद सागर, सुमन मिश्रा,  संजय शर्मा, विक्की बागड़ी, इमरान, अशोक कुमार, राहिल, अनिल कुमार, शैली सेठी सहित दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।



Share To:

Post A Comment: