ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। रविवार 8 सितंबर को राष्ट्रीय सवर्ण वाहिनी की तरफ से एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान जिला अध्यक्ष बृजभूषण के नेतृत्व में संगठन का विस्तार किया गया। 

कार्यक्रम में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गीतेश वत्स मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। जिला अध्यक्ष बृजभूषण ने संगठन का विस्तार करते हुए अनिक तेवतिया को शहर अध्यक्ष मोदीनगर, योगेश शर्मा को जिला उपाध्यक्ष ग़ाज़ियाबाद, सत्यम भटनागर को महानगर अध्यक्ष ग़ाज़ियाबाद, शीतल शर्मा को जिला सचिव, अमरजीत सिंह को जिला उपाध्यक्ष ग़ाज़ियाबाद के पद पर नियुक्त किया गया। सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को पटका पहनाकर स्वागत एवं सम्मान किया गया।

इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गीतेश वत्स ने बताया कि राष्ट्रीय सवर्ण वाहिनी  एक गतिशील संगठन है जो भारत में सामान्य वर्ग के अधिकारों और हकों की वकालत करने के लिए प्रतिबद्ध है।  

उन्होंने कहा कि हम भारत के संविधान में निर्धारित सिद्धांतों में विश्वास करते हैं। जो स्पष्ट रूप से जाति, धर्म, लिंग या भाषा के आधार पर किसी भी नागरिक के साथ भेदभाव की निंदा करता है। इन संवैधानिक सुरक्षा उपायों के बावजूद, सामान्य वर्ग को जाति के आधार पर लगातार भेदभाव का सामना करना पड़ा है।

देखें वीडियो: -

इस उपेक्षा के जवाब में हमने एक स्टैंड लिया और अब सामान्य वर्ग के लिए अपनी आवाज़ उठाई। जैसे-जैसे समय आगे बढ़ा, हमारे विचार ऐसे व्यक्तियों की बढ़ती संख्या के साथ गूंजते रहे, जो हमारी तरह सामान्य वर्ग के सामने आने वाली चुनौतियों का समाधान करने के बारे में भावुक हैं।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में बीके शर्मा व हिमांशु गौतम, पंकज शर्मा राष्ट्रीय सचिव व सचिन शर्मा उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष तथा समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे।




Share To:

Post A Comment: