ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर शनिवार को ग़ाज़ियाबाद में भी कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी जताई। 

इस अवसर पर पूर्व युवा जिलाध्यक्ष ललित चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने की साज़िश पूरी तरह नाकाम हो चुकी है। उन्होंने कहा, ​"झूठ का पहाड़ गिर रहा है। ईडी, सीबीआई और भाजपा के झूठे केस का पर्दाफाश हो चुका है। लोकतंत्र में तानाशाह को झुकना पड़ता है। जरूरत इस बात की होती है कि उसे झुकाने वाला होना चाहिए। लोकतंत्र तानाशाही से नहीं चलता। मोदी की अत्याचारी हुकूमत सीएम अरविंद केजरीवाल के हौसलों को नहीं तोड़ पाई। अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने से पीएम मोदी को बड़ा झटका लगा है।

ग़ाज़ियाबाद के विधानसभा अध्यक्ष मुकेश प्रजापति ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर भाजपा के मंसूबों पर पानी फिर गया है। भाजपा विपक्ष के नेताओं को जेल में डालकर सत्ता में बने रहना चाहती है। ये ही भाजपा का मकसद रहा है।

इस अवसर पर सुनीता राज, राकेश यादव, राधेश्याम, अनिकेत सहित आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बता दें कि जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्ज्वल भुइयां की बेंच ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को 10 लाख रुपये के मुचलके और दो जमानत राशियों पर जमानत दी। शीर्ष अदालत ने केजरीवाल को मामले के संबंध में सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं करने का निर्देश दिया है।




Share To:

Post A Comment: