ग़ाज़ियाबाद : बृजेश कुमार। शनिवार 24 अगस्त को मदर इंडिया पब्लिक स्कूल में शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ भाजपा ग़ाज़ियाबाद की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में 1 सितंबर से होने जा रहे भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के संदर्भ में विस्तृत चर्चा हुई। 

महानगर संयोजक पायलट राकेश त्यागी ने बताया कि पांच तरीके से सदस्य बनाए जाएंगे। कोई व्यक्ति मिस कॉल के माध्यम से सदस्य बन सकता है। 2019 में मिस कॉल को ही सदस्यता अभियान में शामिल किया गया था। साथ ही कोई व्यक्ति वर्चुअल कोड को स्कैन कर या फिर नमो ऐप पर जाकर भी भाजपा का सदस्य बन सकता है। इसी प्रकार भाजपा की आधिकारिक वेबसाइट bjp.org के माध्यम से भी सदस्य बना जा सकता है। इन तकनीकों से वंचित व्यक्ति को भी फॉर्म भरकर सदस्य बनने का मौका मिलेगा। उपस्थित सभी सदस्यों ने स्कूल कॉलेज के माध्यम से  एक सितंबर से पूर्ण मनोयोग से सदस्यता अभियान चलाने का संकल्प लिया। 

इस अवसर पर शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ के 14 सितंबर को सरस्वती विद्या मंदिर नेहरू नगर में होने जा रहे शिक्षक सम्मेलन व सम्मान समारोह की कार्य योजना पर भी विस्तार से चर्चा हुई। आयोजन के संदर्भ में सभी ने अपनी- अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से जानकारी ली तथा आयोजन को भव्य बनाने में कोई कोर कसर बाकी ना रहे, इसके लिए हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। 

इस अवसर पर एमपीएस पब्लिक स्कूल के मैनेजर राजीव त्यागी, शहीद मेमोरियल विद्या केंद्र के मैनेजर स्वरूप चंद्र शर्मा, कोलंबिया इंस्टीट्यूट के मैनेजर वीएम त्यागी, ईस्ट दिल्ली पब्लिक स्कूल के मैनेजर पुनीत लोधी, मॉडर्न नेशनल पब्लिक स्कूल के मैनेजर सुनील त्यागी, कोर्णाक पब्लिक स्कूल के मैनेजर नीरज शर्मा, आदर्श पब्लिक स्कूल के मैनेजर सुबोध त्यागी, गौतम पब्लिक स्कूल के मैनेजर आशीष गोतम, सीके मॉडर्न पब्लिक स्कूल के मैनेजर सुमित त्यागी, रामवती पब्लिक स्कूल के मैनेजर सोहनलाल, वेदांतम पब्लिक स्कूल के मैनेजर ललित त्यागी, मदर इंडिया पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या सुषमा त्यागी, ज्योत्सना त्यागी आदि अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।



Share To:

Post A Comment: