हरियाणा : बृजेश कुमार। भारत तिब्बत सहयोग मंच के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक 3 एवं 4 अगस्त को समालखा हरियाणा में संपन्न हुई।

भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक में देशभर के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। जिसमें देश भर में होने वाले कार्यक्रमों की योजना बनाई गई। साथ ही भारत तिब्बत सहयोग मंच की 13वीं तवांग यात्रा के लिए कार्यकारिणी गठित की गई। 

इस बार की यात्रा की थीम तिरंगा फ़ॉर कैलाश रखी गयी। इस यात्रा का संयोजक राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल, कोषाध्यक्ष दीपक शर्मा और पंजीकरण प्रमुख कपिल त्यागी को बनाया गया। इस राष्ट्रीय परिषद में देश भर के लगभग 33 प्रांतों के अध्यक्ष, महामंत्री और राष्ट्रीय कार्यकारिणी एवं क्षेत्रीय संयोजक, सह संयोजक एवं प्रकृति संरक्षण प्रकोष्ठ एवं प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के  कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। 

मेरठ प्रांत के महामंत्री कपिल त्यागी को तवांग यात्रा का पंजीकरण प्रमुख बनने पर सभी कार्यकर्ताओं ने बधाई दी। मुख्य रूप से राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल, प्रांत अध्यक्ष डॉ संदीप चौधरी, युवा विभाग के प्रांत अध्यक्ष अभिषेक प्रधान, प्रकृति संरक्षण प्रकोष्ठ के संयोजक संदीप दास आदि ने बधाई दी।



Share To:

Post A Comment: