ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान 2024 के अंतर्गत इंदिरापुरम मण्डल की एक महत्वपूर्ण कार्यशाला मंगलवार 27 अगस्त को शाम 6 बजे होटल ग्रैंड पैलेस में आयोजित की गई। 

इस कार्यशाला का आयोजन भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा एवं महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान के मार्गदर्शन में किया गया। मण्डल प्रभारी कामेश्वर त्यागी तथा मण्डल अध्यक्ष हरमीत बक्शी ने इस कार्यक्रम का नेतृत्व किया।

कार्यशाला में भारतीय जनता पार्टी के कई महत्वपूर्ण पदाधिकारी उपस्थित रहे। जिनमें राष्ट्रीय, प्रदेश, जिला एवं मण्डल स्तर के पदाधिकारी शामिल थे। इसके अलावा मोर्चा पदाधिकारी, विभिन्न विभागों और प्रकोष्ठों के संयोजक/सह संयोजक, मण्डल के अन्य पदाधिकारी, पूर्व मण्डल अध्यक्ष, मण्डल सदस्यता टीम, शक्ति केंद्र संयोजक एवं बूथ अध्यक्ष भी कार्यशाला में भाग लेने के लिए उपस्थित रहे। 

महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कार्यशाला की अध्यक्षता करते हुए अपने वक्तव्य में सभी कार्यकर्ताओं के प्रति अपना आभार प्रकट किया और उनके समर्पण और निष्ठा की सराहना की। उन्होंने इंदिरापुरम मण्डल के सभी कार्यकर्ताओं पर पूरा विश्वास जताते हुए कहा कि इस बार के सदस्यता अभियान में इंदिरापुरम मण्डल पहले से भी बेहतर प्रदर्शन करेगा। 

मण्डल अध्यक्ष हरमीत बक्शी ने महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा को विश्वास दिलाते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं के समर्पण और कड़ी मेहनत से इस बार इंदिरापुरम मण्डल नए रिकॉर्ड स्थापित करेगा तथा पार्टी को और मजबूत बनाएगा।

इस अवसर पर इंदिरापुरम क्षेत्र के सभी पार्षद, भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी, पूर्व पार्षद, विभिन्न समितियों के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यशाला के दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई और सदस्यता अभियान की रणनीतियों को अंतिम रूप दिया गया। 

कार्यशाला का समापन सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं के आभार प्रदर्शन के साथ किया गया। सभी ने मिलकर इस संकल्प को दोहराया कि वे पार्टी की मजबूती और सदस्यता अभियान के सफल क्रियान्वयन के लिए पूरे उत्साह और समर्पण के साथ कार्य करेंगे।




Share To:

Post A Comment: