ग़ाज़ियाबाद : बृजेश श्रीवास्तव। शनिवार 10 अगस्त को न्यायखंड दो इंदिरापुरम में बड़ी ही धूमधाम से सीबीएसई एकेडमी प्लस के संस्थापक चंद्र देव सिंह का जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान रिश्तेदार एवं मित्रों सहित हज़ारों लोगों ने कार्यक्रम में पहुँच कर चंद्र देव सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। 

इसके पहले आज ही सीबीएसई एकेडमी प्लस हेड ऑफिस इंदिरापुरम का उदघाटन भी किया गया और सुन्दरकाण्ड पाठ का भव्य आयोजन भी हुआ। जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए शाम से ही लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुँच गए। 

सभी की उपस्थिति में चंद्र देव सिंह ने केक काटा और सब लोगों ने चंद्र देव सिंह को केक खिलाया। फिर सिलसिला शुरू हुआ चंद्र देव सिंह को बधाई एवं उपहार देने का। बधाई देने वालों की संख्या इतनी अधिक थी कि एक घंटे से भी ज़्यादा समय बीत जाने के बाद भी उपहार देने वालों का तांता लगा रहा। इस दौरान संगीत और डीजे की व्यवस्था भी की गई थी, जहाँ एकेडमी के छात्र छात्राओं ने जमकर डांस किया। 

इस अवसर पर सभी के लिए लजीज़ व्यंजनों की व्यवस्था भी की गई थी। सभी ने स्वादिष्ट खाने के साथ साथ कोल्ड ड्रिंक्स, कॉफी, रसगुल्ले और आइसक्रीम का भी जमकर लुत्फ़ उठाया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से इंद्र देव, सूर्या, पार्षद राधे श्याम त्यागी, पार्षद अनुज त्यागी, भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अमित शर्मा, मनोज राघव, आलोक पांडे, पंडित रमाकांत मिश्रा, विनोद राउत, ललित शंकर, सर्वेश, अविनाश, राकेश कुमार, आर डी यादव, धनंजय पाठक, रोहन, वरिष्ठ पत्रकार बृजेश श्रीवास्तव, चंद्र देव सिंह के रिश्तेदार एवं पारिवारिक मित्रों के साथ हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।







Share To:

Post A Comment: