नोएडा : बृजेश श्रीवास्तव। बृहस्पतिवार 15 अगस्त को नोएडा सेक्टर 41 स्थित श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल शाखा 3 में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया। 

इस मौके पर श्री चैतन्य संस्थान के संस्थापक डॉ बी एस राव को उनके 78वें जन्म दिवस पर हृदय से याद करते हुए विद्यालय के सभी सदस्यों ने श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि कर्नल एमपी सिंह तथा एसोसिएट एजीएम गौतम चौधरी, प्रधानाचार्या ऋतु श्रीवास्तव, उप प्रधानाचार्या पिंकी झा, क्षेत्र प्रभारी सैमसन जॉन ने मिलकर ध्वजारोहण किया। सभी ने विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए संबोधित किया। 

साथ ही स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विद्यालय ने अलंकरण समारोह का आयोजन किया। जिसमें विद्यार्थियों ने अपने कर्तव्यों की शपथ ली और अपने पदों की जिम्मेदारी संभाली।

इस मौके पर मुख्य अतिथि एमपी सिंह एवं प्रधानाचार्या ऋतु श्रीवास्तव ने छात्रों के मनोबल को बढ़ाते हुए उन्हें अपने लक्ष्यों के प्रति आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर विद्यार्थियों ने देशभक्ति गीत एवं नृत्य प्रदर्शन करते हुए देश के प्रति सेवा एवं देशभक्ति की भावना को महसूस किया।




Share To:

Post A Comment: