साहिबावाद : बृजेश कुमार। भाजपा शीर्ष नेतृत्व के आह्वान और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के निर्देशानुसार वसुंधरा स्थित एमआई गार्डन बैंकेट हॉल में रविवार को बजट संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी मौजूद रहे। 

ट्रांस हिंडन के बूथ संख्या 322 पर कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी ने मन की बात कार्यक्रम में पीएम के मुख से देश की मन की बात सुनी। जिसमे पीएम मोदी ने हमारी परंपराएं, हथकरघा और ओलंपियाड के होनहारों के विषयनुगत देश की मन की बात कही। इस कार्यक्रम के उपरान्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ बजट संगोष्ठी कार्यक्रम के तहत बजट पर संभाषण दिया। उन्होंने अपने संबोधन में  बजट को आमजन के हित में लाभप्रद बताते हुए बजट को विकसित भारत को स्थापित करने वाला एक मजबूत कदम बताया।

उन्होंने निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किये गए बजट को सभी वर्गों के लिए सुखद बताते हुए कहा कि देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस बार का बजट सैन्य बल के लिए बडा ही महत्वपूर्ण रहा है। जिस देश की सीमाएं सुरक्षित हैं, तो देश का आम नागरिक भी सुरक्षित होता है। 

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबीनेट मंत्री सुनील शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की ओर अग्रसर है और रोज नये आयाम स्थापित कर रहा है। उन्होंने केंद्र तथा प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का भी बखान किया। 

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सांसद अतुल गर्ग, प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंशी, क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल, जिला अध्यक्ष सतपाल प्रधान, महापौर सुनीता दयाल, बलदेव राज शर्मा, पूर्व सांसद रमेश चंद्र तोमर, पूर्व मेयर आशा शर्मा, पूर्व मेयर आशु वर्मा, एमएलसी दिनेश गोयल, विजय मोहन, मयंक गोयल, मानसिंह गोस्वामी,अशोक मोंगा, कैप्टन विकास गुप्ता, अशोक गोयल, सरदार एसपी सिंह, पृथ्वी सिंह, राजेन्द्र त्यागी, हातम सिंह नागर, सुशील गौतम, गोपाल अग्रवाल, राजेश त्यागी, प्रदीप चौधरी, युवा मोर्चा अध्यक्ष सचिन डेढ़ा, किसान मोर्चा अध्यक्ष पंकज भारद्वाज, धीरज अग्रवाल, पार्षद सत्येंद्र चौधरी सहित सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के संयोजक पप्पू पहलवान तथा संचालक संदीप त्यागी रहे।



Share To:

Post A Comment: