ग़ाज़ियाबाद। महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान के नेतृत्व में वार्ड 78 शालीमार गार्डन में अलाव जलाकर कुल्हड़ वाले दूध व गुड़ के साथ परीक्षा पे चर्चा की गई। साथ में लोगों ने मूंगफली का आनंद भी लिया। मंगलवार को इस चौपाल में भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा एवं पूर्व एमएलसी सुरेश कश्यप भी उपस्थति रहे। 

पप्पू पहलवान का क्षेत्रीय निवासियों के साथ बैठकर कभी चाय पर चर्चा, कभी दूध पर चर्चा का ये अंदाज निवासियों को काफी पसंद आ रहा है। वार्ड 78 में  प्रतिदिन कहीँ न कही पर महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान के द्वारा अलाव जलाकर निवासियों के साथ मूंगफली, गजक, चाय, दूध, गुड़ खाते हुए विभिन विषयों पर चर्चा की जा रही है। वरिष्ठ नागरिक, महिलाएं, युवा सभी प्रकार के लोग सम्मिलित होते हैं और गाने, शायरी, चुटकुले का आनंद लिया जाता है।

आज महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया की बच्चों के इम्तिहान नजदीक आ रहे हैं। पीएम मोदी आगामी 27 जनवरी 2023 को परीक्षा पे चर्चा के तहत छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत करेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साल 2018 में पहली बार परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के तहत छात्रों, शिक्षकों व अभिभावकों के साथ संवाद किया था। इसके बाद से हर साल पीएम मोदी 'परीक्षा पे चर्चा करते हैं। 

आज इस अवसर पर वार्ड 78 के वरिष्ठ नागरिक, महिलाएं, युवा एवं बच्चे भी सम्मिलित हुए।

Share To:

Post A Comment: