साहिबाबाद। इंदिरापुरम में डेंगू के ख़िलाफ़ स्वास्थ्य विभाग एवं भाजपा मण्डल का संयुक्त अभियान मंगलवार को भी जारी रहा। वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता बृजेश श्रीवास्तव को एंटी लारवा केमिकल छिड़काव अभियान का इंदिरापुरम मण्डल संयोजक बनाये जाने के बाद से लगातार ये अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को छिड़काव के दौरान ही स्वास्थ्य विभाग से विनीता मिश्रा एवं नरेंद्र कुमार पूरी टीम के साथ इंदिरापुरम पहुँचे। उन्होंने सोसाइटियों में जाकर कार्य का निरीक्षण किया और आम जनता को डेंगू मलेरिया की रोकथाम करने के लिए जागरूक भी किया।

मण्डल संयोजक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में ये अभियान लगातार चल रहा है जो डेंगू के पूर्ण रूपेण ख़ात्मे के बाद ही बंद होगा।

इसी कड़ी में मंगलवार को एचआरसी, कृष्णा अपरा, लोटस पाउंड, आम्रपाली ग्रीन, आम्रपाली रॉयल, महागुण मेनशन आदि सोसाइटियों में एंटी लारवा केमिकल का छिड़काव कराया गया।

इस दौरान बृजेश श्रीवास्तव के साथ स्वास्थ्य विभाग से विनीता मिश्रा सहायक मलेरिया अधिकारी, नरेंद्र कुमार वरिष्ठ मलेरिया निरीक्षक, डेज़ी त्यागी मलेरिया निरीक्षक, नमिता सक्सेना मलेरिया निरीक्षक, अनिल शर्मा  सुपरवाइजर, राहुल लैब टेक्नीशियन तथा समाजसेवी स्वाति चौरसिया, धर्मेंद्र श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

Share To:

Post A Comment: