साहिबाबाद। बुधवार को नंबरदार बैंकेट हॉल वसुंधरा में इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान की बॉयोग्राफी पर आधारित फिल्म के मुहूर्त को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। इस फ़िल्म का नाम लक्ष्मी चौहान द पावर ऑफ वुमन है। ये फ़िल्म विराट फ़िल्म के बैनर तले बनाई गई है जिसके डायरेक्टर लखन चौधरी तथा प्रोड्यूसर मोनिका शर्मा हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में लक्ष्मी चौहान ने बताया कि इस फ़िल्म में अपना रोल उन्होंने स्वयं प्ले किया है। फ़िल्म में उनकी पुलिसिंग के दौरान की तमाम घटनाएं हैं। लक्ष्मी चौहान का मानना है कि ये फ़िल्म महिला सशक्तिकरण योजना में मील का पत्थर साबित होगी। देश की बेटियाँ फ़िल्म को देखकर गर्व अनुभव करेंगी और अधिक से अधिक महिलाएं पुलिस फोर्स जॉइन करेंगी।

डायरेक्टर लखन चौधरी ने कहा कि लक्ष्मी चौहान के पूरे जीवन को ऑन स्क्रीन दिखाया गया है। कैसे उन्होंने पुलिस फोर्स जॉइन की, क्या क्या चैलेंज फेस किये।  लखन चौधरी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए कहा कि फ़िल्म की बहुत सारी शूटिंग उत्तरप्रदेश में हुई है। जिसमें प्रशासन का पूर्ण सहयोग मिला है। अब योगी जी के द्वारा उत्तरप्रदेश में ही फिल्मसिटी की स्थापना हो रही है जो उत्तरप्रदेश के लिए बड़े सौभाग्य की बात है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फ़िल्म से जुड़ी यूनिट एवं कलाकार उपस्थित रहे।

देखें वीडियो: -



Share To:

Post A Comment: