साहिबाबाद। रविवार को इंदिरापुरम के न्याय खंड एक क्षेत्र में स्थानीय निवासियों द्वारा एक आपातकालीन सभा का आयोजन किया। इस क्षेत्र में लगातार कई दिनों से ताबड़तोड़ चोरियां होने लगी हैं। घरों के ग्रिल गेट दरवाजों को तोड़कर चोर लोगों की मेहनत से कमाई पूंजी पर सेंध लगा रहे हैं। पूरा घर साफ कर दे रहे हैं।पिछले कई महीनों से चोरियां हो रही हैं। पिछले दस दिनों के अंदर ही चार घरों में चोरी हुई है। इस कारण से अब स्थानीय लोगों में जबरदस्त भय व्याप्त हो गया है। 

इस बैठक का आयोजन स्थानीय लोगों के साथ मिलकर किया गया। इस बैठक में एक प्रस्ताव पास कर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखा गया जिसमें सैकड़ों लोगों के हस्ताक्षर किए गए। 

बैठक में मौजूद सभी लोगों के कहने पर यहां के पुलिस चौकी के इंचार्ज को भी बुलाया गया। चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार शर्मा ने भरोसा दिलाया कि पुलिस की गश्त क्षेत्र में तेज की जाएगी। पुलिस क्षेत्र की सुरक्षा के लिए हर संभव कार्य करेगी और अपराधियों को चिन्हित कर जेल भेजा जाएगा। 

जनता में बहुत ज़्यादा आक्रोश था। लोगों ने अपने अपने विचार रखे। 

प्रमुख रूप से पार्षद मीना भंडारी, जयश्री सिन्हा, हरीश कडाकोटी, महेश नेगी, शिबराज रावत, सुरेन्द्र नेगी, धर्मेंद्र रावत, संजय चौहान, जगदीश रावत, हरपाल बुटोला, धनवीर नेगी, हरेंद्र चौहान के अलावा भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Share To:

Post A Comment: