ग़ाज़ियाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद ग़ाज़ियाबाद में गत 16 अक्टूबर को दिल्ली निवासी महिला के साथ हुई हैवानियत की घटना को लेकर आक्रोशित सामाजिक संगठन महिला उन्नति संस्था के सदस्यों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर महिला सुरक्षा को लेकर ADM  LA श्यामअवध चौहान को ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन सौंपने के दौरान संस्था की  प्रदेश अध्यक्ष स्वीटी अग्रवाल ने कहा कि आज हम लोग यहां महिला सुरक्षा को लेकर जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन देने के लिए इकट्ठे हुए है।  महिला के साथ हुई दरिंदगी बेहद भयावह है जो महिला सुरक्षा को लेकर चिंतित करने वाली घटना है, महिला उन्नति संस्था इस जघन्य घटना की कड़ी कड़े शब्दों में निंदा करती है ज्ञापन मे सभी दोषियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलाने जाने और पीड़िता को हरसंभव सहायता की मांग की गयी है। 

वही जनपद गाजियाबाद जिला अध्यक्ष विनीता पाल ने कहा कि  महिलाओं के साथ छेडछाड बलात्कार की घटनायें रूकने का नाम नही ले रही है जिससे महिलाओ मे असुरक्षा का भाव व्याप्त है महिला सुरक्षा को लेकर ठोस कदम उठाए जाने की आवश्यकता है ताकि महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें। 

ज्ञापन सौंपने के दौरान संस्था के संस्थापक डॉ राहुल वर्मा, उपाध्यक्ष अनिल भाटी तिलपता, जिला प्रभारी गाजियाबाद रविंद्र होलकर, पूजा और बरखा गुप्ता आदि सदस्य मौजूद रहे।

Share To:

Post A Comment: