ग़ाज़ियाबाद। स्पर्श सोसायटी और ट्रांस हिंडन ग़ाज़ियाबाद आईएपी द्वारा शुक्रवार को जिला अस्पताल एमएमजी में एचआईवी रोग से ग्रसित बच्चों के लिए एक कार्यक्रम बाल उत्सव का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य इन बच्चों के मनोबल को बढ़ाना और यह एहसास दिलाना है कि इस रोग से लड़ने में ये बच्चे अकेले नहीं हैं। कार्यक्रम का शुभारम्भ सीएमओ डॉ भवतोष शंखधर द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में आईएपी के बाल रोग विशेषज्ञों के अतिरिक्त समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों ने भाग लिया।

कार्यक्रम में शामिल 100 से अधिक बच्चों को संस्था द्वारा खाने-पीने के सामान के अतिरिक्त विभिन्न खेलों के सामान का वितरण किया गया। आईएपी ट्रांस हिंडन गाजियाबाद के अध्यक्ष डॉ सचिन भार्गव ने बताया कि यह कार्यक्रम लगातार पिछले 3 सालों से आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के जरिए यह प्रयास किया जाता है कि ये बच्चे अपने आपको समाज से अलग-थलग महसूस ना करें।

कार्यक्रम में डॉ करिश्मा तिवारी, डॉ दीपा गौतम, अशोक शर्मा, अमन शर्मा, संजीव कुमार, मुकेश, विवेक भार्गव, अनिल भारद्वाज, जया श्रीवास्तव, वरुण पुंडरीक, डॉ आनंद सिंह,  डॉ मंजरी ने सहयोग दिया।

Share To:

Post A Comment: