साहिबाबाद: बृजेश श्रीवास्तव। इंदिरापुरम निवासी अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश श्रीवास्तव ने अजय देवगन द्वारा अभिनित फिल्म "थैंक गॉड" में कायस्थों के आराध्य भगवान श्री चित्रगुप्त जी को मज़ाकिया किरदार तथा द्विअर्थीय डायलाग में अशोभनीय फिल्मांकन को लेकर गहरा विरोध प्रगट किया है।

"मसी भाजन संयुक्तश्चरसि त्वं महीतले। 

लेखनी-कठिनीहस्ते चित्रगुप्त नमोऽस्तु ते।। 

संपूर्ण चराचर सृष्टि के रचयिता परमपिता ब्रह्मा जी के मानसपुत्र, बुद्धि, विवेक और ज्ञान के प्रदाता, कायस्थो के सर्वेसर्वा भगवान श्री चित्रगुप्त जी महाराज का अपमान पूरे हिन्दू समाज का अपमान है। 

विदित हो कि थैंक गॉड फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है जिसमें कायस्थों के आराध्य भगवान श्री चित्रगुप्त जी को अत्याधुनिक वेशभूषा में पेश करते हुए उनको मज़ाकिया अंदाज में दिखाया गया है जो कायस्थ समाज को स्वीकार्य नहीं है। तथा उनके द्वारा बोले गए डायलाग भी अशोभनीय है। हिन्दू देवी देवताओं को बेढंगे और मजाकिया तरीके से अपनी फिल्मों में दर्शाना बालीवुड का शौक बन गया है जिसका हम सभी लोग भारी टिकटदर अदा कर आनन्द उठाते हैं। अब वक्त आ गया है कि बॉलीवुड का बॉयकॉट कर उनको करार जवाब दिया जाए। जिससे वो हिन्दू देवी देवताओं का मज़ाक बनाकर उन्हें अपमानित करना बंद करें। पूरे देश का कायस्थ समाज ही नहीं, सम्पूर्ण हिन्दू समाज से निवेदन है कि जब तक थैंक गॉड फिल्म के फिल्मांकन, तरीके और डायलाग में परिवर्तन नहीं होता तब तक बॉलीवुड का सार्वजनिक विरोध व बॉयकॉट करें।

Share To:

Post A Comment: