नई दिल्ली : पुनीत माथुर। एक ज़माना था जब हम अपने घरों में पीली रौशनी वाले 40, 60, 100 वाट वाले बल्ब लगाते थे। समय बदला तो सीएफएल बल्ब आ गए, दूधिया रौशनी और बिजली की कम खपत वाले। और पिछले 4-5 सालों में वो तकनीक भी पुरानी हो गई और उसका स्थान बहुत कम बिजली खपत वाले एलइडी बल्ब्स ने ले ली।

और अब एक कदम आगे बढ़ते हुए मशहूर लाइटिंग ब्रांड halonix ले कर आया है स्पीकर एलइडी बल्ब। 9 watt के इस एलइडी बल्ब में पॉवरफुल और बहुत साफ आवाज़ वाला स्पीकर इनबिल्ट है। इस स्पीकर को ब्लुटूथ के जरिए आप अपने मोबाइल से कनेक्ट करके अपने पसंदीदा गाने सुन सकते हैंं।



9 watt की सामान्य रौशनी के अलावा आप चांहे तो बल्ब को स्पीकर प्लस डिम लाइट मोड पर करके पीली मद्धिम रौशनी में मधुर संगीत का आनंद अपने बेडरूम या स्टडी रूम में ले सकते हैंं।

इस अद्भुत स्पीकर एलइडी बल्ब की एमआरपी यूँ तो 649 रुपए है लेकिन अमेजॉन पर ऑनलाइन आर्डर करने पर आपको 6% की छूट के बाद ये आपको सिर्फ 608 रुपए में उपलब्ध है। इस बल्ब पर एक वर्ष की वारंटी भी है।

(विज्ञापन)


एक और बात...इस स्पीकर एलइडी बल्ब के साथ जुड़ा हुआ है lighting accessories निर्माण में वर्षो से भरोसेमंद ब्रांड Halonix का नाम।

Share To:

Post A Comment: