ग़ाज़ियाबाद। राष्ट्र सेविका समिति वैशाली महानगर द्वारा "द कश्मीर फाइल्स" मूवी गैलेक्सी पिक्चर हॉल साहिबाबाद में देखी गई।

कश्मीरियों को अपने घर व्यवसाय वापस मिलना चाहिए एवं हर हिंदू को एकता के सूत्र में बंधकर अपने राष्ट्र की रक्षा करनी चाहिए। इसी आह्वान के साथ आज राष्ट्र सेविका समिति की बहने कश्मीर फाइल मूवी देख कर आई। इसके साथ ही हर हिंदू से आह्वान किया गया कि कृपया जातिवाद में ना पड़ कर स्वयं को केवल हिंदू कहे और एक हो जाए। किसी के भी ब्रेनवाश करने में ना आए। सच को ही देखें, जो झूठ दिखाया जा रहा है भारतवर्ष में उसको ना देखें। अपनी आंखें खोलें। "द कश्मीर फाइल्स" मूवी को देखने के बाद भी हिंदू नहीं जागा तो कश्मीर जैसा ही हाल पूरे देश में हो जाएगा। 

राष्ट्र सेविका समिति ने आज पिक्चर हॉल में समिति की प्रार्थना की और भारत माता की जय वंदे मातरम एवं कश्मीर ही नहीं भारत के हर  एक हिंदू को न्याय दो ऐसी गुहार वर्तमान सरकार से लगाई। भविष्य में और भी मूवी देश के हिंदुओं को सच्चाई दिखाने वाली आनी चाहिए। देश के जिस सच्चे इतिहास को कब्र में दफन कर दिया गया उसको दोबारा खुलना चाहिए। 

कार्यक्रम में प्रांत सह शारीरिक प्रमुख दीप्ति एवं महानगर कार्यवाहिका कविता, भाग कार्यकारिणी तथा नगर कार्यकारिणी वैशाली महानगर उपस्थित रहे।

देखें वीडियो:



Share To:

Post A Comment: