नई दिल्ली: पुनीत माथुर। शुक्रवार को गुरुग्राम के सेक्टर 12 चौक पर विवादित मैदान में, जहां हर शुक्रवार को जुम्मे की नमाज खुले में पढ़ी जा रही थी,नहीं पढ़ी जा सकी। हिंदू संगठनों ने आज यहाँ गोवर्धन पूजा की। हिंदू संगठनों के गोवर्धन पूजा के तय कार्यक्रम के अनुसार यहां धूमधाम से गोवर्धन पूजन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान लगातार आतिशबाजी होती रही और पूजा के बाद अन्नकूट का प्रसाद भी वितरित किया गया। गोवर्धन पूजन में अलग-अलग हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों और बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। 



कार्यक्रम में दिल्ली के पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता कपिल मिश्रा, विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय महामंत्री सुरेंद्र जैन, महावीर भारद्वाज, आर्य केंद्रीय सभा के कन्हैया लाल आर्य, पदम चंद आर्य, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू सहित कई नेताओं ने पूजा में हिस्सा लिया, साथ ही देश भर में हो रही खुले में नमाज का विरोध किया।



इन सभी हिंदू नेताओं ने कहा कि ये गुरुग्राम का विजय पर्व है और पूरे देश का संकल्प दिवस है। पूरे देश में अब ऐसी मुहिम की जरूरत है, गुरुग्राम ने यह पहल कर दी है, अब देश के अन्य हिस्सों में भी इसे संकल्प के रूप में लेना होगा।



Share To:

Post A Comment: