नई दिल्ली : पुनीत माथुर। पुणे में एक एनसीपी कार्यकर्ता द्वारा महिला सरपंच को पीटते वीडियो वायरल हो गया है। घटना के बाद  मामले की शिकायत दर्ज की गई है लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

यह घटना शुक्रवार की है और जहां आरोपी महिला सरपंच की पिटाई कर रहा वहां वैक्सीनेशन सेंटर है। वहीं बीजेपी ने एनसीपी पर हमला बोला है।

In a viral video a woman sarpanch, Gauri Gaikwad was seen being assaulted by one Sujit Kalbhor who she claims is an NCP worker. She had also allegedly slapped him over dispute at a vaccination centre 2 separate FIRs registered against Gaikwad&3 of her associates, & Sujit Kalbhor1

-ANI,@ANI

मामला पुणे जिले के कदमवाकवस्ती के वैक्सीनेशन सेंटर का है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक महिला सरपंच की पिटाई के वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी सुजीत कलभोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, महिला सरपंच की पहचान गौरी गायकवाड़ के रूप में हुई है। 

इस घटना को लेकर गौरी ने बताया कि यदि कोई महिला सरपंच अच्छा काम कर रही है, तो उसे हिंसा का सामना करना जरूर करना पड़ता है। गायकवाड़ ने कहा कि यह राकांपा कार्यकर्ता पहले भी महिलाओं के साथ मारपीट करता रहा है। 

बता दें कि इस घटना को लेकर महाराष्ट्र बीजेपी की उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि यह बेहद कष्टप्रद है और इसे देख बहुत गुस्सा आता।

इस दौरान चित्रा वाघ ने महिला की पिटाई का वीडियो ट्वीट करते हुए पूछा, “क्या गृह विभाग ने उस पार्टी को लाइसेंस दिया है, जिसके विधायकों और कार्यकर्ताओं ने महिला अधिकारियों का अपमान किया, उन्हें अत्याचार की धमकी दी और महिला सरपंचों को पीटा?” उन्होंने कहा कि “श्रीमान मुख्यमंत्री, यह चौंकाने वाला है और इसे देख पैरों के तलवों से  तक आग जाती है।

गौरतलब है कि बीते 3 दिन पहले ठाणे नगर निगम की अतिरिक्त आयुक्त कल्पिता पिंपले पर ठाणे नगर निगम की मजीवाड़ा-मनपाड़ा वार्ड समिति के अधिकार क्षेत्र में आने वाले कसारवडवाली नाका पर एक अवैध फेरीवाला ने जानलेवा हमला कर दिया था।

इस हमले में महिला अधिकारी के हाथ की दो अंगुलियां कट गई थी। इस घटना के बाद आरोपी अमरजीत यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

देखें video ...



Share To:

Post A Comment: