नई दिल्ली : पुनीत माथुर। हाल ही में पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की आलोचना करने वालों की जमकर लताड़ लगाई थी और रविवार की रात अचानक सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की कंस्ट्रक्शन साइट पर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने वहां चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया। 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी के औचक दौरे पर एक ट्वीट कर पीएम के चौबीस घंटे काम करने की तारीफ की है। उन्होंने इसे प्रेरणाप्रद बताया है। 


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, "हमारे प्रधानमंत्री अमेरिका की एक भारी और सफल यात्रा से लौटने के बाद 24 घंटे से भी कम समय में औचक निरीक्षण के लिए नए संसद भवन स्थल पर पहुंचे। राष्ट्र निर्माण के प्रति उनकी अथक सेवा वास्तव में प्रेरणादायक है!" 

ट्वीट के साथ की तस्वीर में पीएम मोदी पूरी सावधानी के साथ साइट का निरीक्षण करते दिखाई दे रहे हैं। पीएम मोदी ने निर्माणाधीन क्षेत्रों में पहने जाने वाला हेलमेट भी लगा रखा है।  

बता दें कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान कुछ लोगों ने इस प्रोजेक्ट को रोकने के लिए कोर्ट से मांग की थी हालांकि कोर्ट ने कोरोना प्रोटोकॉल के तहत निर्माण कार्यों की अनुमति दे दी थी।

(विज्ञापन)


Share To:

Post A Comment: