साहिबाबाद। रविवार को वसुंधरा सेक्टर 2 सी, साहिबाबाद निवासी हर्ष त्यागी को उनके निवास पर जाकर बधाई देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व राज्य मंत्री पं सच्चिदानंद पोखरियाल ने कहा कि यह गाजियाबाद वासियों के लिए अत्यंत हर्ष का विषय है कि भारतीय सेना मे अधिकारी बनने के लिए हर्ष त्यागी ने सीडीएस की परीक्षा पूरे भारत में 11वां स्थान प्राप्त कर पास की है। हर्ष त्यागी की उपलब्धि पर गाजियाबाद को गर्व है। रक्षाबंधन त्योहार के अवसर पर  मिल रही सफलता हर्ष त्यागी के लिए इसलिए भी बहुत महत्वपूर्ण है कि मां भारती की रक्षा के लिए चयनित होने का उनका  संकल्प पूरा हो रहा है। 

हर्ष के पिता कांति त्यागी ने बताया कि बचपन से ही बेटा अपने फौजी नानाजी को देखकर भारतीय सेना के प्रति आकर्षित रहा है । 12वीं पास करने के बाद भी उसने एनडीए का एग्जाम दिया किंतु क्लियर नहीं कर पाया, अब ग्रेजुएशन के बाद सीडीएस की परीक्षा  में 11वाँ स्थान पाकर अपना और पूरे परिवार का सपना साकार किया है। 

हर्ष की लगन और मेहनत को देखकर इस अवसर पर गुर्जर समाज की ओर से, वसुंधरा गुर्जर परिषद के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुभाष प्रधान ने भी उन्हें बधाई देते हुए कहा कि हर्ष सेना के कठिन प्रशिक्षण में भी अपना रिकॉर्ड कायम करेगा।

Share To:

Post A Comment: