नई दिल्लीः पुनीत माथुर । मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना ने अपने चाचाओं को फंसाने के लिए भाड़े के बदमाशों से खुद पर गोली चलवाई थी। यह खुलासा शुक्रवार को पुलिस ने दिया। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मुनव्वर राना के बेटे तबरेज ने जमीन विवाद में अपने चाचाओं को फंसाने के लिए साजिश रची थी। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि मुनव्वर राना का बेटा तबरेज राना फरारहै। बता दें कि तबरेज की तलाश में पुलिस लखनऊ स्थित घर पर छापा मारा गया था लेकिन वह फरार था।

एसपी ने बताया कि तबरेज पर हमले की प्लानिंग होर्डिंग लगाने वाले हलीम घोसी और सुल्तान ने बनाई थी आपराधिक रिकॉर्ड वाले -सत्येंद्र त्रिपाठी और शुभम सरकार ने तबरेज की कार पर गोली चलाई थी। इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है उन्होंने बताया कि मुनव्वर राना का बेटा तबरेज फरार है, उसकी तलाश में रात में लखनऊ स्थित घर पर दबिश दी गई थी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा।  

शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर त्रिपुला के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर शाम 5:45 बजे नकाबपोश दो बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था।

इस जानलेवा हमले में वह बाल-बाल बच गए। कार पर गोलियों के निशान पाए गए थे। तबरेज ने अपने चाचा इस्माइल राना राफे जमील शकील और चचेरे भाई यासर राना पर हमले की साजिश का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

बता दें कि रायबरेली में 18 बिस्वा विवादित जमीन बेची थी। इसकी जानकारी होने पर चाचा राफे राना ने निबंधन कार्यालय में आपत्ति करके दाखिल खारिज रोकवा दी थी। इस मामले में परिवार के लोग परेशानी न खड़ी करें, इसलिए तबरेज ने यह साजिश रची।

विज्ञापन 


Share To:

Post A Comment: