फोटो साभार : Divya Bharat 


नई दिल्लीः पुनीत माथुर। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में तैनात सीओ छुट्टी लेकर घर जाने को निकले थे। जब वो घर नहीं पहुंचे तो चिंतित पत्नी ने उन्नाव में पुलिस अधिकारियों को सूचना देते हुए सीओ की हत्या की आशंका जताई। उन्नाव पुलिस ने सीओ की लोकेशन ट्रेस की और मॉल रोड स्थित होटल पहुंच गए। यहाँ एक कमरे में सीओ साहब अपने सर्किल के थाने में तैनात एक महिला सिपाही के साथ मौजूद थे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरखपुर निवासी सीओ उन्नाव में तैनात हैं। उन्होंने मंगलवार को घर जाने के लिए छुट्टी मांगी। उन्हीं के सर्किल के एक थाने में तैनात सिपाही ने भी छुट्टी ले ली। प्राइवेट वाहन से दोनों शाम 5 बजे मॉल रोड स्थित एक होटल में चेक इन कर गए। उस दौरान सीओ और महिला सिपाही ने अपनी आईडी के तौर पर आधार कार्ड दिया। दोनों ने अपने असली नाम भी लिखवाए। उसके बाद रूम नम्बर 201 में चले गए। 

देर शाम तक सीओ घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी ने उन्हें कई बार फोन किया। मगर उनका सीयूजी और पर्सनल नम्बर बंद बताता रहा। रात में सीओ की पत्नी ने उन्नाव में पुलिस अधिकारियों को फोन कर सीओ की हत्या की आशंका जताई। इसके बाद एसपी ने सर्विलांस टीम को एक्टिव किया। साथ ही थाना पुलिस को सीओ को खोजने के निर्देश दिए।फ़िर क्या हुआ ये हम आपको बता ही चुके हैं।



Share To:

Post A Comment: