नई दिल्लीः पुनीत माथुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बेकसूर नाबालिग को बंधक बनाकर जबरदस्त मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस दौरान वह मोबाइल चोरी करने की बात से इनकार करता रहा, लेकिन आरोपी उस पर कबूल करने का दबाव बनाते रहे। किशोर का कहना था कि उसे रास्ते में मोबाइल पड़ा मिला था। 

फिलहाल घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। घटना जयनगर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार गणेशपुर निवासी 17 साल का किशोर 23 जुलाई को सुबह करीब 9 बजे सिलिफिली के उत्तम की दुकान पर बैठा हुआ था। उसी समय इलाके में रहने वाला संजय दास अपने दोस्त के साथ वहां पहुंच गया। आते ही उसने किशोर से मोबाइल के बारे में पूछना शुरू कर दी। फिर वह उसे अपने साथ ले गया। 

आरोप है कि संजय दास ने अपने खेत में ले जाने के बाद किशोर के हाथ रस्सी से बांध दिए। इसके बाद गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी।

वारदात के दौरान आरोपी संजय दास के दो दोस्त भी साथ में था। आरोप है कि इसके बाद सभी ने मिलकर उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह से मारपीट की। आरोपी गालियां देते हुए बार-बार किशोर से मोबाइल चोरी करने की बात कबूल करने का दबाव बना रहे थे। उन्होंने किशोर को धमकी दी कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। 

इस दौरान करीब एक-डेढ़ घंटे तक खेत में ही किशोर को बंधक बनाकर रखा गया। जब किशोर ने चोरी की बात स्वीकार नहीं की तो आरोपियों ने उसे छोड़ दिया।जिसका विडिओ वायरल होने के बाद आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी  गयी है।

Share To:

Post A Comment: