नई दिल्ली : पुनीत माथुर। इस्राइली स्पाइवेयर पेगासस के जरिये कई भारतीयों की कथित जासूसी करने संबंधी खबरों के बाद राजनीति गरमा गई है। एक तरफ जहां विपक्ष हमलावर है वहीं भाजपा की ओर से लगातार सफाई दी जा रही है। मामले को लेकर सदन में आज जोरदार हंगामा हुआ। 

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके विपक्ष पर करारा प्रहार किया। सीएम योगी ने कहा कि संसद सत्र के पहले विपक्ष सनसनी फैलाने की कोशिश कर रहा है, विपक्ष नकारात्मक भूमिका में आ चुका है। कोरोना में विपक्ष की राजनीति नकारात्मक है। आराजकता का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है, विपक्ष साजिश करने वालों के साथ खड़ा है।



सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष लोकतंत्र से खिलवाड़ कर रहा है, किसानों को मत-मजहब के नाम पर भड़काया गया, कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वह झूठ बोलकर भ्रम फैलाने का काम कर रही है जिसका करारा जवाब जनता देगी, विपक्ष को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

यूपी के सीएम योगी ने कहा कि पैगासस मामले में मौजूदा खुलासा भारत के खिलाफ इंटरनेशनल साजिश है, ट्रंप के दौरे पहले दिल्ली दंगे कराए गए। यह भारत को अस्थिर करने की साजिश है। पूर्व संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी कांग्रेस के आरोपों को निराधार बताया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस का तो इतिहास ही जासूसी का रहा है, यह देश विरोधी एजेंडा चलाने वालों की साजिश है।




Share To:

Post A Comment: