साहिबाबाद। वीरवार को वैभव खंड इंदिरापुरम की गौर ग्रीन सिटी सोसायटी में भाजपा इंदिरापुरम मंडल तथा स्वास्थ्य विभाग ग़ाज़ियाबाद की तरफ से विशेष वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन हुआ। भाजपा इंदिरापुरम मंडल एवं पार्षद अभिनव जैन ने मिलकर इस कैम्प की सारी तैयारियां पूरी की।

सुबह से सभी प्रकार के इंतजाम की व्यवस्था कर रहे पार्षद अभिनव जैन ने बताया कि इस कैम्प में सभी आयु वर्ग के लिए बिना स्लॉट बुक किये, सीधे आकर वैक्सीन लगवाने की सुविधा है। मौके पर ही रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध की गई है। अमीर गरीब सभी लोगों ने इस कैम्प में आकर वैक्सीनेशन का लाभ उठाया। यहाँ बैठने के लिए स्थान और पीने के लिए पानी की भी उचित व्यवस्था की गई।

भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय शुक्ला एवं संयोजक संजीव शर्मा ने कैम्प का निरीक्षण भी किया।

इस कैम्प में पार्षद अभिनव जैन के साथ उमाशंकर तोमर, महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू सिंह, दिनेश सिंह, मनोज डागा, प्रमोद तिवारी, सागर रावत, अनिल कटारिया, हरमीत बक्शी, नवनीत सोनी, वरुण झा, सौरभ त्यागी, महेश नेगी, अनिल मेंदीरत्ता, दीपक ओबेरॉय, प्रसाद नायर, जिज्ञासु पंत, निर्मल, सारिका, रजत, अमित, नरेश, रमेश, प्रभात खेमचंदानी, साहिल कुमार, आदित मेंदीरत्ता, विदित ओबेरॉय, जयश्री सिन्हा, ममता तिवारी एवं मीडिया प्रभारी बृजेश कुमार ने व्यवस्था में सहयोग दिया।

Share To:

Post A Comment: