नई दिल्लीः पुनीत माथुर। पेरिस में आयोजित तीरंदाजी विश्व कप चरण तीन में स्वर्ण पदक जीतने के बादभारत के अभिषेक वर्मा ने कहा कि उन्हें देश को गौरवान्वित करने में खुशी हो रही है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, खेल मंत्री किरेन रिजिजू को उन्हें बेहतरीन सुविधाएं मुहैया कराने के लिए धन्यवाद दिया।

अभिषेक ने ट्वीट किया,”मुझे बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, किरण रिजिजू और साई का बहुत आभारी हूं। मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आवश्यक समर्थन मिला। तीरंदाजी विश्वकप फ्रांस में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीता और दूसरी बार विश्वकप चैंपियन बने। भारत को गौरवान्वित करने में मुझे काफी खुशी हो रही है।”

इस ट्वीट पर रिजिजू ने जवाब दिया,”फ्रांस में तीरंदाजी विश्व कप में कंपाउंड व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने पर अभिषेक को बधाई। भारत को आपकी उपलब्धि पर गर्व है।”

अभिषेक ने शनिवार को पेरिस में तीरंदाजी विश्व कप चरण तीन में अपना दूसरा व्यक्तिगत विश्व कप स्वर्ण पदक जीता। अभिषेक ने शूट-ऑफ में यूएसए के क्रिस शैफ को हराकर स्वर्ण पदक जीता।

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने ट्वीट किया,”कंपाउंड तीरंदाज अभिषेक ने व्यक्तिगत विश्व कप जीता। वह पेरिस में तीरंदाजी विश्व कप स्टेज 3 में यूएसए के क्रिस शैफ को शूट-ऑफ में हराकर विजयी हुए। बहुत-बहुत बधाई!”


(विज्ञापन)



Share To:

Post A Comment: