नई दिल्लीः पुनीत माथुर। उत्तर प्रदेश के बरेली में बिना मास्क बैंक के कार्यालय में घुसने पर गार्ड ने एक युवक को गोली मार दी। घटना बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल कार्यालय में हुई। गोली लगने से घायक ग्राहक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जंक्शन के पास नॉर्थ रेलवे कॉलोनी के रहने वाले राजेश कुमार राठौर (35) टेलीकॉम विभाग में हेल्पर हैं। आरोप है कि शुक्रवार सुबह राजेश सिविल लाइंस स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल कार्यालय पहुंचे। राजेश मास्क नही लगाए हुए थे इस पर बैंक के गार्ड केशव कुमार ने उनको रोक दिया।

कहासुनी के बाद राजेश वहां से चले गए। कुछ देर बाद राजेश दोबार बैंक पहुंचे। इस बार भी उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ था। बैंक में घुसने की कोशिश करने पर गार्ड केशव ने उनको रोका तो दोनो के बीच फिर कहासुनी होने लगी। 

बात बढ़ने पर केशव ने अपनी दोनाली बंदूक से राजेश वर फायर कर दिया। गोली राजेश के बाएं पैर में लगी। गोली चलने से अफरातफरी मच गई। आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी गार्ड केशव को हिरासत में ले लिया है। केशव का कहना है कि बंदूक लोड थी इस वजह से चल गई। गोली उसने नहीं मारी है।

(विज्ञापन)


Share To:

Post A Comment: