गाज़ियाबाद : पुनीत माथुर। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों ने घर में घुस कर एक ही परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी। जहां मौके पर ही तीन लोग की मौत हो गई, जबकि एक सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार लोनी के मेन बाजार में रियाज कपड़े वाले के यहां बदमाश डकैती के इरादे से पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 70 साल के रईसुद्दीन, उनके बेटे अजहर और 28 साल के बेटे इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके अलावा रईसुद्दीन की 65 साल की पत्नी फातिमा को भी गोली मारी। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर से बदमाश क्या ले गए हैं इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

Ghaziabad: Miscreants shot 4 members of a family in Loni late last night; three succumbed to their injuries “Three men succumbed to gun shot injuries. Treatment of a woman is underway. A team is investigating the incident spot. Probe on,” say police pic.twitter.com/nLFR9qLtjm

— ANI UP (@ANINewsUP) June 28, 2021

बताया जा रहा है कि देर रात कपड़ा व्यापारी रियाजुद्दीन के घर में घुसे बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया। विरोध करने पर उन्होंने माता-पिता सहित दो बेटों को गोली मार दी।

Advertisement


Share To:

Post A Comment: