बाहुबली मुख्तार अंसारी (फाईल फ़ोटो)

नई दिल्लीः पुनीत माथुर। बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को कोरोना संक्रमित होने के बाद अभी न तो इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है और न ही कहीं रेफर किया गया है। उसके स्वास्थ्य पर राजकीय मेडिकल कॉलेज की गठित टीम लगातार निगरानी कर रही है।

कोरोना संक्रमित होने के बाद मुख्तार अंसारी का जेल में टीम द्वारा लगातार चेकअप किया जा रहा है। अभी 2 दिन पहले ही टीम के डॉक्टरों ने उसका चेकअप किया है और उसकी स्थिति ठीक पाई गई। ऑक्सीजन भी जेल में उपलब्ध करा दी गई है ताकि इमरजेंसी में उसे वहां ऑक्सीजन भी उपलब्ध कराई जा सके।

बता दें कि पंजाब कि रोपड़ जेल से स्थानांतरित होकर बांदा आए मुख्तार अंसारी 10 दिन पहले संक्रमित हो गया था। साथ ही जेल में लगभग 87 बंदी कोरोना संक्रमित हैं जिनका जेल में ही इलाज चल रहा है। सभी संक्रमितों को अलग सेल में रखा गया है जबकि मुख्तार अंसारी अभी भी बैरिक नंबर 16 पर ही है। 

फिलहाल जेल में उसकी स्थिति कैसी है इस बारे में जेल प्रशासन द्वारा किसी तरह की जानकारी नहीं दी जा रही है लेकिन मेडिकल कॉलेज की माने तो वह कोरोना संक्रमित जरूर है परंतु इस स्थिति में नहीं है कि उसे  भर्ती कराया जाए, अगर हालत बिगड़ती है तो जेल प्रशासन की जिम्मेदारी है कि वह राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज कराते हैं या फिर न्यायालय के आदेश पर कहीं बाहर भेजते हैं।

Share To:

Post A Comment: