नई दिल्लीः पुनीत माथुर। Poco ने बृहस्पतिवार को भारत में अपने एक और शानदार स्मार्टफोन Poco M2 Reloaded को लॉन्च कर दिया है। 

यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Poco M2 का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने इस डिवाइस को Poco M2 के किफायती वेरिएंट के रूप में लॉन्च किया है। यह फोन पॉवरफुल MediaTek Helio G80 प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी से लैस है।

स्पेसिफिकेशन:

पोको एम 2 रीलोडेड में 6.53-इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल का होगा। जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 द्वारा प्रोटेक्टेड होगा। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी 80 SoC चिपसेट के साथ आया है। स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मौजूद है।

लगा है क्वाड रियर कैमरा सेटअप 

पोको एम 2 रीलोडेड में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सेल का कैमरा है।

कीमत:

भारत में पोको एम 2 रीलोडेड के 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 9,499 रुपये रखी गई है। इसके बाद यह कहना गलत नहीं होगा की ये इस रेंज में शानदार फोन है। पोको इस स्मार्टफोन को आज शाम 3 बजे सेल के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करा रहा है।

Share To:

Post A Comment: