नई दिल्लीः पुनीत माथुर। टीवी की मशहूर ऐक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।  उन्होंने कहा है कि जीवन में ऐसी घटनाएं भी घटी हैं जब में शोषण का शिकार हुई। उन्होंने कहा कि 'me too' मेरे साथ भी हुआ।  एक टाइम था जब मैं इस बुरे दौर से निकल नहीं पा रही थी।  हालांकि, अब भी वो वक्त याद कर के बेहद मायूस हो जाती हूं। 

मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से कहा, आपके आसपास के लोग ही ऐसा करते हैं। अगर आपके साथ कभी ऐसा होता है तो आप हिम्मत मत हारो और उसका डटकर मुकाबला करो। 

मुनमुन ने आगे कहा, आपकी मां, बहन यहां तक कि घर की नौकरानी के साथ भी ऐसा हो सकता है। ऐसी स्थिति में उनका साथ दीजिए और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में मदद कीजिए। 

उन्होंने कहा, इस तरह की बातें मुझे इमोशनल करती हैं लेकिन मैं यह सब इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि आगे से ऐसा किसी के साथ ना हो। 

बता दें कि मुनमुन दत्ता अपने लुक्स के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल होती रहती हैं। 

मुनमुन फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बबिता जी' का रोल प्ले कर रही हैं।  मुनमुन को इस शो से अलग पहचान मिली है।

Share To:

Post A Comment: