नई दिल्लीः पुनीत माथुर। पूरे देश पर कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहर बन कर टूटी है। बॉलीवुड भी इससे बच नहीं सका है। एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और गोविंदा के बाद अब एक्टर विक्की कौशल भी संक्रमित हो गए हैं। विक्की ने सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात की जानकारी दी है।

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा, ‘सभी सावधानियों के बाद भी मैं कोविड संक्रमित हो गया हूं। कोरोना संक्रमित होने के बाद मैं सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं और घर पर ही क्वरंटीन हूं। इसके साथ ही सभी मेडिकल निर्देशों का भी पालन कर रहा हूं। मेरा सभी से निवेदन है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वो भी अपना टेस्ट करवा लें। अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।’

उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों में अक्षय कुमार, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के अलावा भी कई सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं। इस लिस्ट में गोविंदा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिड़ी और सतीश कौशिक सहित कई सितारे शामिल हैं।

Share To:

Post A Comment: