नई दिल्लीः पुनीत माथुर। बुंदेली भाषा में बनी फिल्म 'अम्मा की बोली' इन दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचा रही है। बुंदेलखंड में शूट की गई इस फिल्म को एमाज़ॉन प्राइम, शेमारू मी, वोडाफोन मूवीज, सहित कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी सराहना मिल रही है। 

फिल्म के निर्देशक नारायण चौहान ने एक प्रेस वार्ता में बताया कि इस फिल्म से बुंदेली भाषा को काफी सराहा जा रहा है व लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है। पूरी फिल्म की शूटिंग बुंदेलखंड में ही की गई है, जिसमें बुंदेलखंड की प्राकृतिक सुंदरता भी देखने को मिलती है।  



फिल्म के मुख्य कलाकारों में संजय मिश्रा, गोविंद नामदेव, राजपाल यादव, रिषिता भट्ट, जाकिर हुसैन, अनुपम श्याम, हिमानी शिवपुरी आदि हैं। साथ ही इस फिल्म में कई बुंदेली कलाकारों को भी काम करने का मौका मिला, जिससे उन्हें भी एक नई पहचान मिली है। जिनमें सुंदर लिखार, शाइना प्रिया, राकेश विश्वकर्मा, जितेंद्र गुप्ता सनी शामिल हैं। 

बुंदेली फिल्म 'धड़कोला' फेम  मशहूर निर्माता निर्देशक अजय साहू ने निर्देशन व कलाकारों को बुंदेली भाषा के डायलॉग बोलने में भरपूर सहयोग किया। वह इस फिल्म के सहायक निर्देशक हैं।  अजय साहू ने बताया कि फिल्म लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसके सीक्वल की मांग की जा रही है।  दर्शकों की इस माँग को ध्यान में रखते हुए 'अम्मा की बोली' के  सीक्वल की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं।  

फिल्म के निर्देशक नारायण चौहान ने बताया कि उनकी दूसरी फिल्म 'कांजी हाउस' भी तैयार है। इस फिल्म को भी बुंदेलखंड में शूट किया गया है। जल्द ही इस फिल्म को भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में भी कई बुंदेली कलाकार देखने को मिलेंगे।

Share To:

Post A Comment: