नई दिल्लीः पुनीत माथुर। ऐसा लगता है कि भारतीय क्रिकेट टीम पर कोरोना वायरस का प्रकोप आ गया है। सचिन तेंदुलकर समेत चार खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब महिला टी-ट्वेंटी टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। 

हरमनप्रीत कौर जांच में कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई,  इसके बाद से उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। 

बता दें कि 32 साल की भारतीय खिलाड़ी हाल ही में खत्म हुई दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा थीं। पांचवें वनडे में चोटिल होने के बाद वह टी-20 सीरीज से बाहर हो गई थीं। 

टी-ट्वेंटी सीरीज से बाहर होने के बाद हरमनप्रीत कौर की जगह स्मृति मंधाना को कप्तान बनाया गया था। इसके बाद अब खबर आ रही है कि वह कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

इससे पहले सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इरफान पठान से पहले यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव हुए थे। सबसे पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उनके अलावा एस ब्रदीनाथ ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। 

बता दें कि सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से कप्तानी कर रहे थे। इंडिया लीजेंड्स ने उनकी कप्तानी में हाल ही में खत्म हुई में इस सीरीज पर अपना कब्जा जमाया था। इंडिया लीजेंड्स टीम में युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ जैसे पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी शामिल थे। इरफान पठान और यूसुफ पठान भी इस टीम का हिस्सा थे।

Share To:

Post A Comment: