नई दिल्लीः पुनीत माथुर। Itel की नई “मेड इन इंडिया” Android smart टीवी भारत में 18 मार्च को लॉन्च होगी। इसकी सीधी टक्कर Realme और Xiaomi से होगी। यह लेटेस्ट एंड्राइड स्मार्ट टीवी सीरीज होगी। 

सोशल मीडिया पर जारी टीजर के मुताबिक itel ब्रांड दो स्क्रीन साइज 32 इंच और 43 इंच में आएगा। इसके अलावा कंपनी 55 इंच स्क्रीन साइज में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। itel की 32 इंच और 43 इंच स्मार्ट टीवी फ्रेमलेस प्रीमिय ID डिजाइन में आएगी। इसमें  पावरफुल स्टीरियो का सपोर्ट मिलेगा।

Smart टीवी की खरीद पर ग्राहक को पैनल पर 2 साल की वारंटी मिलेगी। इस एंड्राइड Smart टीवी में इन-बिल्ट क्रोमेकास्ट का सपोर्ट दिया जा सकता है। इस Smart टीवी को 20 हजार रुपये के प्राइस प्वाइंट में पेश किया जा सकता है। लेकिन कंपनी की तरफ फिलहाल कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। 

इस स्मार्ट टीवी में गूगल वॉयस सपोर्ट भी मिल सकता है, जिससे ग्राहक बोलकर स्मार्ट टीवी को चला सकेंगे। नई itel स्मार्ट टीवी सीरीज में अल्ट्रा-ब्राइट लाइट का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही साउंड क्वॉलिटी के लिए डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। Smart टीवी में पॉप्युलर ओटीटी ऐप का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही गूगल प्ले स्टोर से नये ऐप को डाउनलोड किया जा सकेगा।

Share To:

Post A Comment: