नई दिल्ली : पुनीत माथुर। ट्विटर आए दिन अपने फीचर्स को लेकर कुछ न कुछ अलग करता रहता है कभी अपने सिक्योरिटी को लेकर तो कभी अपने फीचर्स को लेकर इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर से ट्विटर ने एक नया चेंज किया है और इस बार ट्विटर ने अपने कलर कॉम्बिनेशन को लेकर कुछ नया दर्शया है जिसमे ट्विटर का बैकग्राउंड नीले कलर का दिखा रहा है

Twitter हमेशा से ही blue colour में देखा गया है। सफेद Background में नीले का Combination हमेशा से ही Twitter के Signature color रहे हैं। लेकिन शायद इस बीच आप Notice नहीं कर पाए होंगे कि Twitter ने अपना कलर बदल दिया है। अब Twitter अपने Platform को रोचक बनाने के लिए कई नए Colors Introduce किए हैं।

Twitter NEW  DARK MODE फीचर्स

Twitter ने हाल ही में Dark Mode में बदलाव कर दिया है। फिलहाल Twitter ने अपने Desktop version में बदलाव किए हैं। खास बात ये है कि इस version को दुनिया भर के Users के लिए रिलीज कर दिया गया है। Twitter ने Dark mode में ब्लैक और ग्रे कलर को introduce किया है। Twitter का कहना है कि Users की पसंद को ध्यान में रखकर display में बदलाव किए गए हैं।

कैसे लगाए DARK MODE फीचर्स

अगर आप भी अपने Twitter अकाउंट में Dark mode इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने desktop में जाएं। अब यहां बाईं ओर More ऑप्शन पर Click करें। यहां आपको सबसे नीचे Display Section दिखेगा। इसे क्लिक करें। डिस्प्ले सेक्शन में आपको Default, Dim और Light Out ऑप्शन देखेंगे।

इनमें से आप Dim या Light ऑप्शन चुन सकते हैं। अब आप अपने Hashtag और Alternate कलर्स को भी बदल सकते हैं। इसके लिए भी Settings में आपको Display section में मिल रहे हैं। नए कलर्स में Yellow, Pink, Orange, Purple और Green कलर्स को introduce किया गया है।

इसे इस्तेमाल करने के लिए More ऑप्शन पर क्लिक करें। यहां आपको सबसे नीचे Display सेक्शन दिखेगा। इसे क्लिक करें। अब Display section में आपको कलर्स के भी Option मिल रहे हैं। इनमें से आप अपनी मर्जी का colour चुन सकते हैं।

Share To:

Post A Comment: