नई दिल्ली : पुनीत माथुर। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मंगलवार को राज्यसभा में दिये गए गयान को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। उनके इस बयान की निंदा करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजयसिंह ने उनसे पूछा है कि मोदी जी आप क्या हैं? परजीवी, भाषणजीवी, आंदोलनजीवी स्वजीवी? इधर, प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजय के बयान की कड़ी आलोचना की है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर इशारों ही इशारों में तंज कसा है। उन्होंने तंज कसते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें भाजपा के कई वर्तमान नेताओं के पूर्व में किए गए आंदोलन की तस्वीरें बताई गई है। दिग्विजयसिंह ने उन्होंने बुधवार को सुबह किए ट्वीट में कहा है कि जब भगतसिंह जैसे युवा फांसी चढ़ रहे थे, तब गुरु गोलवलकर ने भी अपने स्वयंसेवकों से कहा था, ‘आंदोलनजीवी ‘पागलों’ की टोली से दूर रहें। आंदोलनजीवियों ने फिर भी देश आजाद करा लिया। दिग्विजय ने इसके लिए हैशटेग भी दिया #आंदोलनजीवी vs #भाषणबाजी।

इधर, दिग्विजयसिंह के इस बयान के बाद प्रदेश में सियासत गर्मा गई है। प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी दिग्विजय सिंह के बयान को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी को खुश करने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं। वे अपनी मानसिकता खो चुके हैं। वहीं, गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी कहा कि कांग्रेस नेता अब अपना जनाधार खोते जा रहे हैं। वे ट्वीटर, टीवी और पेपर तक ही सीमित रह गए हैं।

Share To:

Post A Comment: