नई दिल्ली : पुनीत माथुर। शुक्रवार की शाम बीजेपी की एक युवा नेता को 100 ग्राम कोकीन ले जाने के आरोप में कोलकाता में गिरफ्तार किया गया है।  

बंगाल बीजेपी युवा मोर्चा की महासचिव, पामेला गोस्वामी को उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कुछ लाख की कीमत वाले कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गोस्वामी के साथ युवा मोर्चा में उनके मित्र और सहयोगी - प्रबीर डे- जो कार में थे-  को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही गोस्वामी के अंगरक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वह भी उसी कार में था। 

ये घटना शुक्रवार की शाम को न्यू अलीपुर क्षेत्र में हुई, जब गोस्वामी और उनके सहयोगी एनआर एवेन्यू की एक कैफे की ओर चले, तब पुलिस ने अचानक उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया। पुलिस ने उनका रास्ता रोक तुरंत सर्च करना शुरू कर दिया, जिसमें उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कथित तौर पर 100 ग्राम कोकीन मिला। इसके तुरंत बाद पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। जैसे ही पुलिस ने उन्हें दबोचा, गोस्वामी चिल्लाने लगीं- पुलिस उन्हें फंसा रही है। 

पुलिस के अनुसार, गोस्वामी और प्रबीर के एक विशेष कैफे में बार-बार जाने, पार्क की गई कार  में बैठने और मोटरसाइकिल से कार तक जाने वाले युवक के साथ लेन-देन करने के बाद पुलिस के रडार पर आए थे। एक ड्रग डील के संदेह पर पुलिस ने शुक्रवार को बीजेपी नेता के आने का इंतजार किया फिर रंगो हाथों पकड़ लिया।

Share To:

Post A Comment: