नई दिल्ली : पुनीत माथुर। Poco का नया स्मार्टफोन Poco M3 मंगलवार को भारत में लॉन्च हुआ है। कंपनी ने इस फोन को कल दोपहर 12 बजे एक वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया। यह फोन पोको M2 और M2 प्रो के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च हुआ।

बात करें फ़ोन की कीमत की तो इसके 6GB और 64GB ROM वाले स्मार्टफोन की कीमत रु. 10,999 है और इसके 6 GB RAM और 128 GM ROM वाले वेरिएंट की कीमत रु. 11,999 है।

कंपनी ने इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर की। इसके अलावा इस इवेंट को पोको के वेरिफाइड सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी लाइव देखा गया।

पोको M3 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने इस फोन को भारत में आज लॉन्च किया है, लेकिन दुनिया के कई देशों में यह पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इस फोन के कई टीजर रिलीज किए थे। टीजर के मुताबिक ही पोको का यह फोन 6जीबी रैम के साथ आया। इसके अलावा इसमें फुल एचडी+ डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है।

पोको M3 के ग्लोबल वेरियंट में दिए गए फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलता है, जो 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 662 SoC दिया गया है। पोको M3 ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी मिलती है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

Share To:

Post A Comment: