पिता ने दी 1 लाख 11 हजार 111 रुपये की दान राशि

नई दिल्ली : पुनीत माथुर। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना के बैरकपुर  क्षेत्र में रहने वाले एक बच्चे ने गुल्लक में जमा अपनी सारी पूंजी श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट को मंदिर निर्माण के लिए समर्पित की है। बच्चे का नाम प्रियांश पांडे है। उसने अपना गुल्लक तोड़कर 5 हजार 619 रुपये की निधि समर्पित की है।

प्रियांश के पिता प्रियांग्शु पांडे  भाटपाड़ा के भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता हैं और नवदीप क्षेत्र के युवा मोर्चा के संयोजक हैं। प्रियांग्शु के बेटे प्रियांश प्रतिदिन अपनी गुल्लक में कुछ ना कुछ धनराशि जमा करते थे। सोमवार को उन्होंने अपना गुल्लक तोड़कर उससे जमा 5,619 रुपये की राशि श्री राम मंदिर ट्रस्ट को समर्पित की।

11 साल के छठे ग्रेड में पढ़ने वाले प्रियांश बताते हैं कि वह समाचारों में लगातार राम मंदिर के लिए देश भर से धन समर्पण की खबरें देख रहे थे जिसके बाद वह भी अपनी गुल्लक की सारी राशि भगवान के लिए समर्पित करने को तैयार हुए। पिछले तीन से चार सालों से वह गुल्लक में रुपये एकत्रित कर रहे थे जिसे मंदिर निर्माण के लिए सौंप दिया है। इसके साथ ही उनके पिता ने भी 1 लाख 11 हजार 111 रुपये की राशि दान की है।

Share To:

Post A Comment: