नई दिल्ली : पुनीत माथुर । समाजवादी पार्टी ने 13 फरवरी को सरोजिनी नायडू की जयंती ‘राष्ट्रीय महिला दिवस’ पर पूरे प्रदेश में ‘महिला घेरा’ आयोजित करने का फैसला किया है। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि ‘महिला शक्ति’ का आह्वान है कि वे महिलाओं के मुद्दों को लेकर इस कार्यक्रम से जुड़ें व इसे इतना बड़ा बनाएं कि दंभी सत्ता की नींद टूटे।

महिलाओं के मुद्दों को आधार बनाकर सरकार के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

पार्टी नेताओं के मुताबिक महिला घेरा कार्यक्रम के दौरान सपा महिलाओं के मुद्दों को आधार बनाकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी और महिलाओं की गोष्ठी आयोजित करेगी। इसमें शिक्षिका, आशा, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता आदि की समस्या रखी जाएगी। राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं के अधिकार व उत्थान तथा महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर जागरूकता कार्यक्रम महिला घेरा आयोजित किए जाएंगे। इसके लिए जनपद स्तर पर नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

भाजपा सरकार को देश की वैश्विक छवि खराब होने की चिन्ता नहीं

वहीं सपा अध्यक्ष ने आज एक बार फिर सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को देश की वैश्विक छवि खराब होने की भी चिन्ता नहीं है और हमारा मानना है कि वो अपने पूंजीपति मित्रों के फायदे के लिए कृषि कानूनों के मुद्दे को उप्र के चुनाव आने तक खींचने का कुचक्र रचेगी। उन्होंने कहा कि लेकिन इस बार किसान गुमराह नहीं होंगे और भाजपा को हरा के, हटा के ही दम लेंगे।

Share To:

Post A Comment: