नई दिल्ली : पुनीत माथुर । ओप्पो कम्पनी ने भारत में अपने नए फोन की लॉन्चिंग करने जा रहा है।  Oppo Reno5 Pro 5G की जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दे दी है. बता दें इस हैंडसेट को चीन में पिछले साल दिसंबर में स्टैंडर्ड Reno5 के साथ लॉन्च किया गया था। ओप्पो इंडिया ने ट्वीट कर बताया है कि Oppo Reno5 Pro 5G को भारत में 18 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

ओप्पो ने एक छोटा वीडियो टीजर ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें लॉन्च डेट की जानकारी दी गयी है। यहां इस अपकमिंग फोन को फ्रंट और रियर दोनों से देखा जा सकता है।  इसमें ये भी लिखा गया है कि ये फोन फ्यूचरिस्टिक वीडियोग्राफी कैपेबिलिटी के साथ आएगा।  साथ ही कंपनी ने अपनी वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर इसके लिए एक डेडिकेटेड पेज भी जारी कर दिया है। 

एक रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि इस फोन के इंडियन वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स चाइनीज वेरिएंट जैसे ही होंगे।  कंपनी ने अपनी इंडियन वेबसाइट पर बताया है कि ये AI हाइलाइट वीडियो फीचर के साथ आएगा। साथ ही इसमें बॉर्डरलेस स्क्रीन, 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर मिलेगा।

OPPO Reno5 Pro 5G के चाइनीज वेरिएंट के  स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच FHD+ (2,400X1,080 पिक्सल) OLED डिस्प्ले और MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड ColorOS पर चलता है और इसमें 4,350mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मौजूद है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है। 

फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है।  साथ ही यहां 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP पोर्ट्रेट लेंस भी मौजूद है। चीन में इसकी शुरुआती कीमत लगभग 38,300 रुपए  रखी गई है।

Share To:

Post A Comment: