नई दिल्ली : पुनीत माथुर। गोएयर के एक पायलट को पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट में विवादित शब्दों का इस्तेमाल करना महंगा पड़ गया। कंपनी ने पॉयलट को ट्वीट के चलते नौकरी से निकाल दिया है। एक स्टेटमेंट में गोएयर ने कहा कि संबंधित कर्मचारी ने कंपनी की सोशल मीडिया नीति का उल्लंघन किया है। 

स्टेटमेंट के मुताबिक, "गोएयर में जीरो टोलरेंस पॉलिसी है और यह सभी कर्मचारियों के लिए जरूरी है कि वे कंपनी के रोजगार नियमों, नीतियों का पालन करें।  इसमें सोशल मीडिया व्यवहार भी शामिल है। किसी भी कर्मचारी या व्यक्ति के व्यक्तिगत विचारों से कंपनी खुद को नहीं जोड़ती है।  गोएयर ने कैप्टन की सेवाएं आपात प्रभाव से समाप्त कर दी हैं।"

पायलट ने गुरुवार को अपने ट्वीट में लिखा था, "प्रधानमंत्री मूर्ख हैं। आप मुझे भी बदले में मूर्ख कह सकते हैं।लेकिन यह चल जाएगा क्योंकि मैं कोई अहमियत नहीं रखता। क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नहीं हूं।"

पायलट ने बाद में अपने ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था और माफी भी मांगी थी। उन्होंनें लिखा था, "मैं प्रधानमंत्री के बारे में अपने ट्वीट के लिए माफी मांगता हूं, जिनसे किसी की भावनाएं आ हो सकती हैं। मैं यह बताना चाहता हूं कि गोएयर मेरे किसी भी ट्वीट से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर जुड़ी नहीं है। यह मेरे व्यक्तिगत विचार थे।"

Share To:

Post A Comment: