मोबाइल संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी मारने की दी गई है धमकी 

नई दिल्ली : पुनीत माथुर। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में भाजपा की सदर विधायक और यूपी की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति सरिता भदौरिया को मैसेज के जरिये परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद राजनैतिक दलों के साथ साथ पुलिस विभाग में हडंकप मच गया है।

पूरे मामले को लेकर इटावा के एसएसपी आकाश तोमर ने यूपी एटीएस को जानकारी प्रदत्त कराई गई है। वैसे तो एसएसपी और उनकी टीम खुद ही पूरे मामले की जांच करा रहे है लेकिन सत्तारूढ दल की एमएलए होने की गंभीरता को देखते हुए यूपी एटीएस को जानकारी मुहैया कराने की जरूरत महसूस की गई है। विधायक के निजी मोबाइल नंबर पर पड़ोसी दुश्मन देश पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन आईएसआई ने जान से मारने की धमकी दी गयी है।

विधायक ने मामले की शिकायत एसएसपी आकाश तोमर के सरकारी आवास पर जाकर दर्ज करवाई है। एसएसपी ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए विधायक की सुरक्षा में इजाफा करते हुए पुलिसकर्मी की संख्या बढ़ा दी है। एसएसपी ने यूपी एटीएस को मामले से अवगत करवा दिया है।

विधायक सरिता भदौरिया ने बताया कि कल रात को उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिए  पाकिस्तान के नम्बर से मैसेज आया है जिसमें उन्हें परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है और मैसेज में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र टिपण्णी की है।

एमएलए के मोबाइल संदेश मे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी मारने की घमकी दी गई है। एमएलए के मोाबइल नंबर पर रात 11 बजकर आठ मिनट से धमकी भरे मैसेज आना शुरू हुए जब मैसेज का कोई जबाब नही दिया गया तो कई दफा वीडियो काल किया गया। जो रात करीब साढे 11 बजे तक चला है।

संदेश में स्पष्ट लिखा है कि बीजेपी आरएसएस के लोग हमारे निशाने पर है। नरेंद्र मोदी के साथ साथ तुम्हारा भी खात्मा भी बुरी तरह से परिवार के साथ किया जायेगा। इसी सदेंश मे हिंदुस्तान मुर्दाबाद भी लिखा गया है। हिंदुस्तान मुर्दाबाद के बाद ही धमकी देने वाले की ओर से ही वीडियो काल करना शुरू कर दिया गया है। भयभीत एमएलए की ओर से किसी भी काल पर जबाब देना मुनासिब नही समझा गया। सुबह होते ही पूरे मामले को एसएसपी के समक्ष मिल कर के रखा गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि भाजपा की सदर विधायक सरिता भदौरिया के मोबाइल नम्बर पर व्हाट्सएप के जरिए एक मैसेज के द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। मामले की जानकारी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाई जा रही है। विधायक की और से दी गई जानकारी के अनुसार जांच शुरू कर दी गई है। जिस नंबर से धमकी आई है वो पाकिस्तान का नंबर है लेकिन अभी धमकी देने वाले के मकसद के बारे मे स्पष्ट नही किया जा सकता है इसलिए जांच के बाद स्पष्ट किया जायेगा।

Share To:

Post A Comment: