नई दिल्ली : पुनीत माथुर। वेब सीरीज 'तांडव' पर बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। मुंबई और लखनऊ में इसके खिलाफ केस दर्ज होने के बाद अब बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में तांडव के ऐक्टर्स सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर सहित 32 फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया है। वेब सीरीज में हिंदू देवी देवताओं का उपहास उड़ाने और समाज में जातिवाद को बढ़ावा दिए जाने का आरोप लगाया है।

मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर ओझा ने सीजेएम कोर्ट में इस मामले में निर्माता, 32 कलाकारों सहित कुछ 96 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। सुधीर ओझा ने कहा कि मामले में जितने भी अभियुक्त हैं उन्होंने साजिश के तहत वेब सीरीज का निर्माण किया है और वे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं। ओझा ने सभी अभियुक्तों पर हिंदू देवी देवताओं के प्रति नफरत पैदा करने और जातिवाद को बढ़ावा दिए जाने का भी आरोप लगाया है। ओझा ने 32 नामजद और 64 अज्ञात लोगों को मामले में अभियुक्त बनाया है और इस मामले की सुनवाई 23 जनवरी को होगी। 

बता दें कि 'तांडव' वेब सीरीज में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया के अलावा सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।


Share To:

Post A Comment: